बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 18 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 18 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 18 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 18 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 18 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 18 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 18 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 18 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 18 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 14 घंटे पहले

बाहुबली' और 'RRR' की सफलता के बाद नई फिल्म Made In India का ऐलान

Blog Image

बाहुबली' और 'RRR' की धूम के बाद अब जल्द ही आपको एक नई धमाकेदार फिल्म देखने को मिलेगी। डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है। बाहुबली और आरआरआर की जबरदस्त सफलता के बाद डायरेक्टर ने नए प्रोजेक्ट की डिटेल्स शेयर की हैं। निर्देशक ने फिल्म के टाइटल के साथ ही उसकी कहानी से भी पर्दा उठा दिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं फिल्म के बारे में..

फिल्म का टाइटल और कहानी-
 
एसएस राजामौली इस बार एक ऐसी कहानी पर काम कर रहे हैं जो भारतीय सिनेमा की कहानी बयां करती है।  फिल्म का टाइटल 'मेड इन इंडिया' रखा गया है, जो एक बायोपिक है। फिल्म का प्रोडक्शन राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय और वरुण गुप्ता कर रहे हैं। वहीं, 'मेड इन इंडिया' का  डायरेक्शन नितिन कक्कड़ करेंगे। आपको बता दें कि राजामौली ने आज यानी 19 सितंबर को 'मेड इन इंडिया' का एक वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर यानी (X) हैंडल पर साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में बताया है कि जब पहली बार उन्होंने फिल्म का नैरेशन सुना था तो इससे इमोशनली कनेक्ट कर गए। 

फिल्म के बारे में क्या बोले राजामौली ?

एसएस राजामौली ने बताया कि "जब मैंने पहली बार ये कहानी सुनी तो इसने मुझे इमोशनली प्रभावित कर दिया, जितना किसी और चीज ने नहीं किया। एक बायोपिक बनाना अपने आप में मुश्किल काम है, लेकिन भारतीय सिनेमा के पिता के बारे में कल्पना करना और भई ज्यादा चैलेंजिंग है। मेरी टीम इसके लिए तैयार है और कमर कस चुकी है। मैं बेहद गर्व के साथ 'मेड इन इंडिया' प्रेजेंट कर रहा हूं। 

आरआरआर ने जीता ऑस्कर अवॉर्ड- 

आपको बता दें कि एसएस राजामौली साल 2023 की शुरुआत से चर्चा में बने हुए हैं। उनकी फिल्म आरआरआर ने दुनियाभर में नाम कमाया है। यहां तक कि फिल्म ने ऑस्कर अवॉर्ड में एक टाइटल अपने नाम किया। एकेडमी अवॉर्ड्स 2023 में आरआरआर के फुट टैपिंग सॉन्ग नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग की कैटेगरी में अवॉर्ड अपने नाम किया था। फिल्म की इस कामयाबी के लिए पूरी टीम को खूब बधाइयां भी मिली थीं।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें