बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 11 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 11 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 11 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 11 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 11 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 11 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 11 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 11 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 11 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 6 घंटे पहले

एक्ट्रेस अदा शर्मा ने खरीदा सुशांत का फ्लैट! हिस्ट्री जानकर फ्लैट लेने से डरते थे लोग

Blog Image

द केरला स्टोरी में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट खरीद लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आदा जल्द ही उसमें शिफ्ट हो जाएंगी। एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्शन भी दिया है अदा ने कहा है कि जब भी वह इसे फाइनलाइज करेंगी सबसे पहले मीडिया को इसकी खबर देंगी। अदा से पूछा गया कि क्या उन्होंने सुशांत का फ्लैट खरीदा है तो उन्होंने कुछ क्लियर जवाब नहीं दिया। लेकिन  इतना जरूर कहा कि ऐसा कुछ भी होता है तो सबका मुंह मीठा जरूर कराएंगी। हलांकि अदा की इस बात से पता चलता है कि उन्होंने डील पक्की कर ली है।

अदा की टीम ने किया कंफर्म-

अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में से एक फिल्म रही है फिल्म ने तकरीबन 250 करोड़ रुपए का डोमेस्टिक कलेक्शन किया था। इस फिल्म में अदा के काम की भी तारीफ की गई। अब सुशांत के फ्लैट को खरीदने को लेकर सुर्खियों में हैं।  खबर आई है कि अदा ने सुशांत का बांद्रा वेस्ट वाला घर खरीद लिया है। निधन के पहले तक सुशांत इसी फ्लाइट में रहते थे। Telly Chakkar की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने खबर की पुष्टि के लिए अदा की टीम से संपर्क किया था। टीम का कहना है कि यह खबर सच है, हालांकि एक्ट्रेस वहां शिफ्ट कब होंगी इसकी कोई जानकारी नहीं है।

सुशांत के फ्लैट के लिए नही मिल रहे थे किराएदार-

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनका फ्लैट खाली पड़ा है। कोई भी किरदार फ्लैट को लेने के लिए तैयार नहीं था। लोगों को जब पता चलता है कि इस फ्लैट पर सुशांत ने सुसाइड किया था तो रेंट पर लेना तो दूर कोई घर को देखने तक नहीं आता था। अब उसी फ्लैट को अदा के खरीदने की खबर सामने आई है।

सुशांत इस फ्लैट के लिए 4.51 लाख खर्च करते थे-

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इसी फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सुशांत की डेथ के बाद से ये घर खाली पड़ा है। आपको बता दें कि समन्दर किनारे बने इस अपार्टमेंट के इस फ्लैट में चार बड़े रूम हैं। इसमें एक बड़ा हॉल और एक ड्राइंग रूम भी है। सुशांत इस फ्लैट का हर महीने 4.51 लाख किराया देते थे। जो उनकी मौत के बाद से ही खाली पड़ा था।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें