बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 15 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 15 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 15 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 15 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 15 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 15 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 15 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 15 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 15 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 10 घंटे पहले

अभिनेता शाहरुख खान यूपी के इस शहर में खोल सकते हैं फाइव स्टार होटल

Blog Image

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान वाराणसी में होटल बनाने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने बाबतपुर के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचकर गंजारी में बनने वाले अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के पास जमीन देखी। आपको बता दे कि बुधवार को बाबतपुर वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहु्ंचे। इस दौरान शाहरुख खान ने अपनी पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर नकाब लगाया हुआ था, लेकिन उनके फैंस ने उन्हें पहचान ही लिया और सेल्फी लेने के लिए उनके पीछे दौड़ पड़े। लेकिन शाहरुख खान एयरपोर्ट से सीधा अपनी गाड़ी में बैठ कर रवाना हो गए। 

वाराणसी में साढ़े 3 घंटे रुके अभिनेता- 

बताया जा रहा है कि अभिनेता वाराणसी में होटल बनाना चाहते हैं। जिसके लिए वह गंजारी में बनने वाले अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के पास जमीन देखने के लिए आए थे। शाहरुख़ ख़ान चार्टर विमान से अबूधाबी से उड़ान भरकर करीब शाम 4:30 बजे लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे थे। यहां से सड़क मार्ग से शहर के लिए रवाना हो गए। इस दौरान उन्होंने वाराणसी में करीब साढ़े दिन घंटे बिताए। इसके बाद वहां से वापस एयरपोर्ट करीब 8.00 बजे विमान से मुंबई के लिए रवाना हो गए। 

इस जगह खोल सकते हैं फाइव स्टार होटल-

वहीं एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि फिल्म अभिनेता शाहरुख़ ख़ान गंजारी मे बनने वाले अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के पास होटल का निर्माण कार्य करना चाहते हैं। जिसके लिए ज़मीन देखने पहुंचे थे। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी। यदि अगर शाहरुख वाराणसी में होटल की निर्माण कराते हैं तो इससे प्रदेश के विकास के काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के पास होटल के निर्माण से आने वाले खिलाड़ियों को ठहरने की अच्छी व्यवस्था मिलेगी, साथ ही युवाओं को भी रोजगार मिलेगा। 

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें