बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 19 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 19 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 19 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 19 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 19 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 19 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 19 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 19 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 19 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 15 घंटे पहले

3 इड‍ियट्स में लाइब्रेर‍ियन "दुबे जी" का क‍िरदार निभाने वाले एक्‍टर अखिल म‍िश्रा का न‍िधन

Blog Image

आमिर खान के प्रोडक्‍शन में बनी बहुचर्चित फिल्‍म 3 इड‍ियट्स में लाइब्रेर‍ियन दुबे जी की भूमिका निभाने वाले एक्‍टर अखिल म‍िश्रा का निधन हो गया है। अख‍िल मिश्रा 58 साल के थे। मिल रही जानकारी के मुताबिक उनकी मौत उनके घर की रसोई में हुई  दुर्घटना की वजह से हुई है। बताया जा रहा है कि वह अपने घर की रसोई में फिसल कर ग‍िर गए। जब यह हादसा हुई उस वक्त वो घर में अकेले ही थे उनकी पत्‍नी घर पर मौजूद नहीं थीं। अखिल की पत्‍नी सुजैन बर्नर्ट एक शूटिंग के लिए हैदराबाद में थीं।  जैसे ही उन्हें पति की मौत के बारे में पता चला वो तुरंत घर लौट आईं। अखिल के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। 

अखिल मिश्रा ने की थी दो शादियां-

आपको बता दें कि एक्टर अखिल मिश्रा ने दो शादियां की थी। साल 1983 में उन्होंने मंजू मिश्रा के साथ ब्याह रचाया था लेकिन वर्ष 1997 में दोनों अलग हो गए थे। फिर साल 2009 में  उन्होंने जर्मन एक्ट्रेस सुजैन के साथ शादी की थी। सुजैन ने अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में  सोनिया गांधी का रोल निभाया था।  वह RRR समेत कई फिल्‍मों में नज़र आ चुकी हैं। 

अखिल कई फिल्मों आ चुके हैं नज़र-

एक्टर अखिल मिश्रा कई  फिल्‍मों और कई टीवी शोज में नज़र आ चुके हैं। वह सीरियल भंवर', 'यही है हम', 'प्रधानमंत्री', 'उतरन', 'उड़ान', 'सीआईडी' जैसे कई सीरियल में नज़र आ चुके हैं। इसके साथ ही अखिल मिश्रा फिल्म 3 इड‍ियट्स, डॉन, गांधी, हजारों ख्वाहिशें ऐसी', 'भोपाल ए प्रेयर फॉर रेन', 'हमारी शादी' 'मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है', 'रेडियो', जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें