बड़ी खबरें

पीएम मोदी का आज महाराष्ट्र दौरा, विश्वकर्मा कार्यक्रम में होंगे शामिल, महिलाओं के लिए खास योजना का करेंगे शुभारंभ 10 घंटे पहले भारत ने मालदीव के लिए दिखाई दरियादिली,एक वर्ष के लिए मालदीव को दी 50 मिलियन अमेरिकी डॉलर की सहायता 10 घंटे पहले आईफोन 16 सीरीज की आज से शुरू होगी बिक्री, मुंबई में Apple स्टोर के बाहर उमड़ी भारी भीड़ 10 घंटे पहले मिशन कर्मयोगी' से जुड़े यूपी के 94 हजार सरकारी कर्मचारी और अधिकारी,कार्यकुशलता, पारदर्शिता और जवाबदेही को बढ़ाना है उद्देश्य 10 घंटे पहले त्योहारी सीजन में लखनऊ से होकर चलेंगी स्पेशल ट्रेन, हरिद्वार-दिल्ली के यात्रियों को सुविधा, अयोध्या एक्सप्रेस में बढ़ेंगे अतिरिक्त कोच 10 घंटे पहले अब CHC-PHC पर होगी एचआईवी, थॉयराइड, आर्थराइटिस की जांच, लखनऊ के लोकबंधु अस्पताल में शुरू हुई सुविधा, 48 घंटे में आएगी रिपोर्ट 10 घंटे पहले पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट, में 300 वैकेंसी, आवेदन की आखिरी तारीख आज, 8वीं पास तुरंत करें अप्लाई 10 घंटे पहले UPSC- ESE 2025 का नोटिफिकेशन जारी, सैलरी 64 हजार से ज्यादा, महिलाओं के लिए नि:शुल्क आवेदन 10 घंटे पहले न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी में 325 पदों पर निकली भर्ती, 21 सितंबर से शुरू होंगे आवेदन, ग्रेजुएट्स कर सकते हैं अप्लाई 10 घंटे पहले सुप्रीम कोर्ट का यूट्यूब चैनल हैक; हैकर्स ने क्रिप्टोकरेंसी से जुड़ा वीडियो लाइव किया 9 घंटे पहले भारत की दूसरी पारी शुरू, 227 रन की है बढ़त, बांग्लादेश की टीम 149 रन पर हुई ऑलआउट 6 घंटे पहले

ये मोदी की गारंटी' पर जनता के 'विश्वास की मुहर' है...

Blog Image

5 राज्यों के विधानसभा चुनावों में तीन राज्यों में BJP को जबरदस्त बहुमत मिलता देख यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई दिग्गज नेताओं ने नेताओं ने BJP और पीएम मोदी को जीत की बधाई दी है। उन्होंने कहा-कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में 4 राज्यों के चुनाव परिणामों में 3 राज्यों में बीजेपी की भारी बहुमत से हैट्रिक लगना मोदी की गारंटी पर जनता के विश्वास की मुहर है।

CM योगी ने दी PM मोदी को बधाई-

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसढ़ तीनों राज्यों में  BJP को जबरदस्त बहुमत मिल रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई देते हुए सोशल मीडिया X पर लिखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में चार राज्यों के चुनाव परिणामों में तीन राज्यों में बीजेपी की भारी बहुमत से हैट्रिक लगना 'मोदी की गारंटी' पर 'जनता के विश्वास की गारंटी' है। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं एवं सम्मानित मतदाताओं को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं।

राजस्थान की विजय पर योगी ने क्या कहा-

राजस्थान भाजपा को सीएम योगी ने बधाई देते हुए कहा है कि "वीरभूमि राजस्थान में बीजेपी की भारी मतों से विजय की समस्त कर्मठ कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई एवं सम्मानित राजस्थान वासियों का अभिनंदन। यह ऐतिहासिक जीत मोदी जी के मार्गदर्शन एवं नेतृत्व, लोक-कल्याणकारी विजन एवं नीतियों और समग्र विकास के संकल्प के प्रति राजस्थान के नागरिकों के अटूट विश्वास का प्रतीक है। 'आपणो अग्रणी राजस्थान' की चाह रखने वाले सभी राजस्थान वासियों को शुभकामनाएं। 

डबल इंजन सरकार के कार्यों पर मुहर-

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मध्य प्रदेश में भाजपा की जीत को विराट विजय बताते हुए कहा है कि जनता ने बीजेपी की डबल इंजन सरकार के कामों, सुरक्षा और सुशासन पर मुहर लगाई है। इसके साथ ही सीएम योगी ने एक अन्य ट्वीट कर कहा- है कि, सेवा, सुशासन, विकास और सामाजिक न्याय को समर्पित इस विजय के लिए छत्तीसगढ़ वासियों का हार्दिक अभिनंदन।

आपको बता दें कि इन पांच राज्यों के चुनाव प्रचार में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की भारी डिमांड रही है। योगी सभी चुनावों में बढ़चढ़ कर प्रचार किया है। योगी का नाम स्टार प्रचारकों के लिस्ट में शामिल था।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें