बड़ी खबरें

IPL 2024 के 46वें मुकाबले में CSK ने SRH को 78 रनों से हराया, ऋतुराज गायकवाड़ ने 98 रनों की खेली शानदार पारी 13 घंटे पहले आईपीएल 2024 के 47वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगी टक्कर, कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 13 घंटे पहले नेशनल इंश्योरेंस एकेडमी (NIA) ने एकेडमी फैकल्टी मेंबर के पदों पर निकाली भर्ती, 15 मई 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 13 घंटे पहले आईसीएआर – भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान (ICAR IARI) ने रिसर्च एसोसिएट (RA), सीनियर रिसर्च फेलो (SRF) के पदों पर निकाली भर्ती , 12 मई 2024 तक कर सकते हैं आवेदन 13 घंटे पहले शिपिंग कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (SCI) ने सेक्रेटेरियल ऑफिसर के पदों पर निकाली भर्ती, 06 मई 2024 है आवेदन करने की अंतिम तारीख 13 घंटे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार के रूप में दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी समेत कई नेता रहे मौजूद 11 घंटे पहले अखिलेश यादव ने एटा में जनसभा को किया संबोधित, बोले- ये चुनाव आने वाली पीढ़ी के भविष्य का फैसला करेगा 9 घंटे पहले अमेठी में रोड शो कर स्मृति ईरानी ने दिखाई ताकत, दाखिल किया नामांकन, एमपी के सीएम रहे मौजूद 9 घंटे पहले

सीमा हैदर ने दिखाए अपने चेहरे के जख्मों के निशान, जानिए वायरल video की सच्चाई

Blog Image

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर तो याद ही होंगी आपको वही जो अपने प्यार की खातिर सचिन से मिलने पाकिस्तान से भारत आईं थीं। अब उनका एक नया वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें सीमा हैदर अपने चेहरे सी चोटों को दिखा रही हैं। इस वीडियो को खूब सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि सचिन ने सीमा हैदर के साथ मार-पीट की है।  वायरल वीडियो में मारपीट के बाद सीमा हैदर जख्म के निशान दिखाती हुई नज़र आ रही हैं। सचिन मीणा और सीमा के बीच मारपीट के बाद का वीडियो बता कर इसे वायरल किया जा रहा है आइए जानते हैं आखिर इस वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई?

वायरल video की जानिए सच्चाई-

सोशल मीडिया पर जारी वायरल वीडियो के बारे में सीमा हैदर और सचिन के वकील एपी सिंह ने बयान जारी करते हुए कहा कि पाकिस्तानी यूट्यूबर सीमा पर फेक वीडियो बना कर वायरल कर रहे हैं। एपी सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पाकिस्तान में AI के जरिये सीमा का वीडियो बना कर वायरल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सीमा हैदर और सचिन आराम से रह रहे हैं उनके बीच कोई न तो लड़ाई हुई है और न ही मार-पीट हुई है। यह सब पाकिस्तान के कुछ यूट्यूबर की मनगढ़ंत बाते हैं जो दोनों को बदनाम करने के लिए फैलाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है। 

वायरल वीडियो पर क्या बोला प्रशासन?

वहीं मामले की तूल पकड़ता देख गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से बयान जारी कर कहा गया है कि स्थानीय पुलिस की ओर से सीमा हैदर से इस वायरल वीडियो के बारे में बात की गई है तो यह पता चला है कि वायरल वीडियो फेक है। सीमा हैदर की तरफ से यह बताया गया कि उनके साथ किसी के भी तरफ से कोई मारपीट नहीं की गई।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें