बड़ी खबरें

यूपी में उपभोक्ताओं को झटका देने की तैयारी में कारपोरेशन, घरेलू बिजली कनेक्शन लेना होगा महंगा 14 घंटे पहले यूपी से मुंबई की तरफ जाने वालों यात्रियों को तोहफा, घोषित हुई कई विशेष ट्रेनें, त्योहारी मौसम में रेलवे का सफर होगा आसान 14 घंटे पहले लखनऊ में रोडवेज मृतक आश्रितों ने शुरू की भूख हड़ताल, 6 साल से नियुक्ति के लिए कर रहे हैं संघर्ष 14 घंटे पहले भारत-बांग्लादेश के बीच आज से चेन्नई में खेला जाएगा पहला टेस्ट मैच, भारत को अब तक एक भी मैच नहीं हरा सका बांग्लादेश, पहले दिन बारिश की है आशंका 14 घंटे पहले भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) में 103 पदों पर निकली भर्ती, आवेदन आज से शुरू, 10वीं पास से लेकर इंजीनियर्स, डॉक्टर्स कर सकते हैं अप्लाई 14 घंटे पहले दिल्ली पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के पदों पर निकाली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 43 हजार रूपए से ज्यादा मिलेगी सैलरी 14 घंटे पहले अश्विन-जडेजा के नाम रहा पहले दिन का खेल, भारत ने स्टंप्स तक छह विकेट खोकर बनाए 339 रन 6 घंटे पहले

पीएम मोदी इस दिन जाएंगे काशी, तैयारियों का जायजा लेंगे सीएम योगी

Blog Image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन राज्यों का चुनाव जीतने के बाद काशी का 17 दिसंबर को दो दिवसीय दौरे पर काशी जाएंगे। यहां वह करीब वह 20 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। इस दौरान वह काशीवासियों को बड़ी सौगात भी दे सकते हैं। आपको बता दे कि काशी में पीएम के आगमन को लेकर जोरो शोरो से तैयारियां चल रही हैं। पीएम मोदी के स्वागत के लिए 25 क्विंटल गुलाब का ऑर्डर दिया गया है। 

सीएम योगी आज तैयारियों का लेंगे जायजा-

सीएम योगी आज आजमगढ़ में कार्यक्रम के बाद खुद काशी जा कर पीएम के आगमन की तैयारियों का जायजा लेंगे और कल भी वह पीएम के स्वागत में काशी में मौजूद रहेंगे। बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 दिसंबर को काशी पहुंचेगे। सबसे पहले दिन 20 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। इस दौरान लाखों लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। इसी के साथ भारत संकल्प यात्रा प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे। इस बीच वह लाभार्थियों से संवाद करने के साथ ही फीडबैक भी लेंगे और काशी-तमिल संगम के उद्घाटन समारोह में भी शामिल होंगे।

स्वर्वेद मंदिर का करेंगे लोकार्पण-

वहीं 18 दिसंबर को प्रधानमंत्री मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे।  इसके बाद वह स्वर्वेद मंदिर का लोकार्पण भी करेंगे। इतना ही नहीं आखिर में पीएम मोदी सेवापुरी विधानसभा में जनसभा के साथ चुनाव का आगाज करेंगे। इसी के साथ आपको बता दे कि रोड शो का उद्देश्य भाजपा की तीन राज्यों में जीत का जश्न मनाना और आगामी लोकसभा चुनावों के लिए माहौल तैयार करना है।  रोड शो के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी अपने समर्थकों से जुड़ेंगे और आगामी लोकसभा चुनावों के लिए माहौल तैयार करेंगे। इस रोड शो में भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ साथ कई नेता भी शामिल होंगे। 

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें