बड़ी खबरें

यूपी के 29 जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट, प्रयागराज और अयोध्या में डूबे घाट, सड़क पर हो रहे अंतिम संस्कार, वाराणसी में गंगा का वॉर्निंग लेवल पार 15 घंटे पहले सीएम योगी की अफसरों को सख्त चेतावनी, जन शिकायतों की मिथ्या रिपोर्ट लगाई तो होगी कार्रवाई 15 घंटे पहले यूपी के सरकारी अस्पतालों में मरीजों से सलीके से बात करना सिखा रही सरकार, स्टॉफ को अच्छे बर्ताव की मिलेगी ट्रेनिंग, सीएम के निर्देश पर शुरू हुई पहल 15 घंटे पहले लखनऊ विश्वविद्यालय का 67वां कॉन्वोकेशन आज,1 लाख 6 हजार से ज्यादा स्टूडेंट्स को मिलेगी उपाधि, 198 मेडल से नवाजे जाएंगे मेधावी 15 घंटे पहले एग्जिम बैंक में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर निकली भर्ती, 18 सितंबर से शुरू होंगे आवेदन, 85 हजार तक सैलरी 15 घंटे पहले रेलवे में अप्रेंटिस के 4096 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आज, 10वीं पास करें तुरंत अप्लाई 15 घंटे पहले एसबीआई में स्पेशलिस्ट कैडर के लिए 1500 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, 4 अक्तूबर 2024 तक sbi.co.in पर कर सकते हैं आवेदन 15 घंटे पहले

यूपी पीसीएस परीक्षा की Answer Key जारी, 14 मई हो हुई थी परीक्षा

Blog Image

उत्तरप्रदेश लोकसेवा आयोग की पीसीएस परीक्षा देने वाले छात्रों के लिए एक महत्वपूर्ण खबर है। आपको बता दें कि इसी महीने 14 मई को पीसीएस की प्रारंभिक परीक्षा ( UP PCS EXAM-2023) आयोजित की गई थी। जिसके बाद अब आयोग ने मात्र 72 घंटे के भीतर प्रारंभिक परीक्षा के दोनो प्रश्न पत्रों के आंसर की को जारी कर दिया है। 

23 मई तक वेबसाईट पर रहेगी उत्तर शीट 

उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग के आधिकारिक वेबसाइट पर इस उत्तर शीट को जारी की है। आपको बता दें कि ये आंसर की 23 मई तक वेबसाईट पर उपलब्ध रहेगी। इस परीक्षा के परीक्षार्थी 23 मई तक अपने पेपर सेट के मुताबिक आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up।nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं। सभी चार सेटों ( A,B,C,D) की उत्तर शीट जारी की गई है।

24 मई तक दर्ज कर सकतें हैं आपत्ति 

उत्तरप्रदेश लोकसेवा आयोग के नोटिफिकेशन के अनुसार, अगर आपको आयोग के तरफ से जारी की गई उत्तर शीट को लेकर आपत्ति है, तो आप 24 मई तक साक्ष्य के साथ आपत्ति दर्ज कर सकते हैं। परीक्षार्थी आयोग को अपना आपत्ति रजिस्टर्ड पोस्ट से भी भेज सकते हैं। 

अन्य ख़बरें