बड़ी खबरें

पीएम मोदी आज कर्नाटक और महाराष्ट्र का करेंगे दौरा, पुणे में चार महायुति उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे मेगा रैली 2 घंटे पहले अमेठी से स्मृति ईरानी आज करेंगी नामांकन, मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव के साथ करेंगी रोड-शो 2 घंटे पहले आज सीएम केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, ED की गिरफ्तारी को दी है चुनौती 2 घंटे पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव की आज आगरा-हाथरस में चुनावी रैली, मायावती बदायूं में करेंगी जनसभा 2 घंटे पहले IPL 2024 के 46वें मुकाबले में CSK ने SRH को 78 रनों से हराया, ऋतुराज गायकवाड़ ने 98 रनों की खेली शानदार पारी 2 घंटे पहले आईपीएल 2024 के 47वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगी टक्कर, कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 2 घंटे पहले नेशनल इंश्योरेंस एकेडमी (NIA) ने एकेडमी फैकल्टी मेंबर के पदों पर निकाली भर्ती, 15 मई 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 2 घंटे पहले आईसीएआर – भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान (ICAR IARI) ने रिसर्च एसोसिएट (RA), सीनियर रिसर्च फेलो (SRF) के पदों पर निकाली भर्ती , 12 मई 2024 तक कर सकते हैं आवेदन 2 घंटे पहले शिपिंग कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (SCI) ने सेक्रेटेरियल ऑफिसर के पदों पर निकाली भर्ती, 06 मई 2024 है आवेदन करने की अंतिम तारीख 2 घंटे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार के रूप में दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी समेत कई नेता रहे मौजूद 28 मिनट पहले

IPL के दौरान रात 12:30 बजे तक चलेगी लखनऊ मेट्रो

Blog Image

लखनऊ के क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। आईपीएल के शेड्यूल में राजधानी लखनऊ में आईपीएल के कई धमाकेदार मैच खेले जाएंगे। इसलिए दर्शकों की सुविधा के लिए लखनऊ मेट्रो ने मेट्रो ट्रेनों का संचालन देर रात तक करने का फैसला लिया है। गोमतीगनर के इकाना स्टेडियम में होने वाले आईपीएल के सभी मैचों के दिन दर्शकों की सुविधा के लिए मेट्रो का संचालन रात 12:30 बजे तक किया जाएगा। साथ ही ट्रांसपोर्ट नगर मेट्रो स्टेशन से इकाना स्टेडियम मैच देखने आने के लिए लो फ्लोर बसें भी उपलब्ध होंगी।

इतने बजे तक चलेगी लखनऊ मेट्रो-

इकाना स्टेडियम में होने वाले आईपीएल के सभी मैचों के दौरान दर्शकों की सुविधा के लिए मेट्रो का संचालन रात 12:30 बजे तक किया जाएगा। मेट्रो ट्रेन का संचालन दोनों छोर से किया जाएगा। दोनों अंतिम स्टेशन से लास्ट मेट्रो 12:30 बजे रवाना होगी। 

इस तारीख को होंगे मैच-

आपको बता दें कि IPL के दौरान इकाना स्टेडियम में पहला मैच 30 मार्च को खेला जाएगा। इसके बाद सात अप्रैल, 12 अप्रैल, 19 अप्रैल, 27 अप्रैल, 30 अप्रैल और पांच मई को भी आईपीएल का मैच  होगा। इसलिए मैच देखकर वापस लौटने वाले दर्शकों के लिए मेट्रो की अंतिम सेवा रात 12:30 बजे चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट और मुंशी पुलिया से उपलब्ध होगी। 

इकाना स्टेडियम में फिर खेलेंगे माही-

आईपीएल में यह दूसरा मौका होगा जब महेंद्र सिंह धोनी यानि माही इकाना स्टेडियम में खेलने उतरेंगे। दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2023 का 45वां मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। इस कारण महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसकों को उनकी बल्लेबाजी देखने का मौका नहीं मिला था। इस बार अपने दिग्गज स्टार क्रिकेटर को खेलते देखने का सपना पूरा हो सकेगा। 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें