बड़ी खबरें

दो अक्तूबर से पूरे देश के बुनकरों की मजदूरी बढ़ेगी सात प्रतिशत, अब मिलेगा 12.50 रुपये मेहनताना 18 घंटे पहले काशी विश्वनाथ मंदिर के लड्डू की हुई जांच, तिरूपति बालाजी प्रसाद खुलासे के बाद अधिकारी अलर्ट, SDM की टीम ने वेंडर के गोदाम में मारा छापा 18 घंटे पहले लाइसेंसधारी डेवलपर्स को टाउनशिप के लिए स्‍टांप फीस में 50 फीसदी की छूट, यूपी सरकार का नया आदेश 18 घंटे पहले अस्‍थाई शिक्षकों को नियमित करने की ठोस योजना पेश करे यूपी सरकार, इलाहाबाद हाई कोर्ट का आदेश 18 घंटे पहले एक केंद्र पर अधिकतम 2 हजार छात्र देंगे यूपी बोर्ड हाईस्कूल-इंटर की परीक्षा, नीति में किए गए अहम बदलाव 18 घंटे पहले लखनऊ की सेंट्रल यूनिवर्सिटी छात्रों की बनी पहली पसंद, कुलपति बोले- फिल्म, थिएटर की हुई शुरुआत, स्टूडेंट्स बोले- सब ठीक, रिजल्ट टाइम से मिले 18 घंटे पहले रानी लक्ष्मीबाई और लक्ष्मण पुरस्कार के लिए मांगे गए आवेदन, 31 खेलों में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को यूपी सरकार देगी अवॉर्ड 18 घंटे पहले यूपी में अगले चार-पांच दिन मौसम रहेगा साफ, इसके बाद हो सकती है हल्की से मध्यम बारिश 18 घंटे पहले सेंट्रल कोलफील्ड्स में 1180 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आज, 10वीं और 12वीं पास तुंरत करें अप्लाई 18 घंटे पहले सेंट्रल कोलफील्ड्स में 1180 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आज, 10वीं और 12वीं पास तुंरत करें अप्लाई 18 घंटे पहले पीएम मोदी क्वाड सम्मेलन में भाग लेने के लिए अमेरिका हुए रवाना 15 घंटे पहले आतिशी दिल्ली की सबसे युवा CM बनीं, कैबिनेट में 5 मंत्रियों ने ली शपथ 11 घंटे पहले

RSS के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होशबोले का 4 दिवसीय यूपी दौरा

Blog Image

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होशबोले 4 दिवसीय यूपी दौरे पर आज लखनऊ आएंगे। वह 27 से 30 जून तक संघ के पूर्वी क्षेत्र के प्रचारकों की बैठक को संबोधित करेंगे। दत्तात्रेय होशबोले 27 और 28 जून को विद्या भारती की प्रदेश निरीक्षक मंत्रियों व संगठन मंत्रियों के साथ बैठक कर उनका मार्गदर्शन करेंगे। होशबोले उन्हे विद्या भारती के वार्षिक लक्ष्य व कार्यक्रमों के संबंध में बताएंगे। 2 जुलाई को गुरु पूर्णिमा के पर्व पर गुरु दक्षिणा कार्यक्रम को लेकर वह दिशा निर्देश देंगे । 29 जून को पूर्वी क्षेत्र के अवध काशी गोरक्षा और कानपुर क्षेत्रों के क्षेत्र प्रचारकों के साथ बैठक करेंगे। इसके साथ ही वो पूर्वी क्षेत्र की कार्यकारिणी बैठक को भी संबोधित करेंगे।

RSS चीफ मोहन भागवत भी रहेंगे 5 दिन के यूपी दौरे पर-
 
RSS प्रमुख मोहन भागवत भी यूपी दौरे पर आने वाले हैं उनका ये दौरा 1-5 जुलाई तक होगा। मोहन भागवत 5 दिनों तक यूपी प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वो जहां संघ की कई बैठकों में शामिल होंगे, वहीं उनके रामलला की नगरी अयोध्या भी जाने का कार्यक्रम है। 2024 के चुनावों के नजदीक होने के चलते ऐसा माना जा रहा है कि इस दौरान  RSS चीफ से भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता भी मुलाकात कर सकते हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर भागवत का यूपी दौरा काफी अहम माना जा रहा है। जहां लोकसभा के चुनावों को देखते हुए सियासी दलों ने अपनी-अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है वहीं इसी बीच भागवत के यूपी दौरे के सियासी मायने भी निकाले जाने लगे हैं।

अन्य ख़बरें