बड़ी खबरें

यूपी में उपभोक्ताओं को झटका देने की तैयारी में कारपोरेशन, घरेलू बिजली कनेक्शन लेना होगा महंगा 20 घंटे पहले यूपी से मुंबई की तरफ जाने वालों यात्रियों को तोहफा, घोषित हुई कई विशेष ट्रेनें, त्योहारी मौसम में रेलवे का सफर होगा आसान 20 घंटे पहले लखनऊ में रोडवेज मृतक आश्रितों ने शुरू की भूख हड़ताल, 6 साल से नियुक्ति के लिए कर रहे हैं संघर्ष 20 घंटे पहले भारत-बांग्लादेश के बीच आज से चेन्नई में खेला जाएगा पहला टेस्ट मैच, भारत को अब तक एक भी मैच नहीं हरा सका बांग्लादेश, पहले दिन बारिश की है आशंका 20 घंटे पहले भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) में 103 पदों पर निकली भर्ती, आवेदन आज से शुरू, 10वीं पास से लेकर इंजीनियर्स, डॉक्टर्स कर सकते हैं अप्लाई 20 घंटे पहले दिल्ली पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के पदों पर निकाली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 43 हजार रूपए से ज्यादा मिलेगी सैलरी 20 घंटे पहले अश्विन-जडेजा के नाम रहा पहले दिन का खेल, भारत ने स्टंप्स तक छह विकेट खोकर बनाए 339 रन 11 घंटे पहले

कांग्रेस का 'ज्योत से ज्योत जगाते चलो' कार्यक्रम शुरू

Blog Image

लखनऊ के गोमती नगर स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने सांस्कृतिक कार्यक्रम "ज्योत से ज्योत जगाते चलो" की शुरुआत की। कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समर्थन में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। यह कार्यक्रम 12 फरवरी तक चलेगा। कांग्रेस के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि कवि प्रदीप ऋषि कवि थे। उनके जीवन का सार प्रेम, मानवता और भाईचारा को  समर्पित था। आज वही विचार और संदेश राहुल गांधी पूरे देश में फैला रहे हैं। 

2024 में भाजपा की विदाई तय -

अजय राय ने कहा कि हम सब मजबूती से डटकर राहुल गांधी के साथ खड़े हैं। पूरे प्रदेश सहित देश का एक-एक  व्यक्ति इस बात को समझ रहा है कि राहुल गांधी और कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जो उनके अधिकारों के लिए लड़ रही है। जनता बीजेपी के जहर जाल को समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि 2024 में बीजेपी की विदाई तय है। वहीं यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि राहुल गांधी देश में मानवता, प्रेम, भाईचारा के संदेश को लेकर चल रहे हैं। जबकि बीजेपी और RSS दिन-रात देश में जहर घोलकर देश को पीछे ले जाना चाहती है। वहीं राहुल गांधी इस देश की एकता और अखंडता के लिए अलख जगा रहे हैं। ऐसे में हम सब की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है कि हम राहुल के साथ कंधे से कंधा मिलाकर संविधान को बचाने के लिए उनके साथ चलें।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें