बड़ी खबरें

दिल्ली में पीएम मोदी की चुनावी रैली में पहुंचे सिंगापुर के उच्चायुक्त, भगवा गमछा डाल कर पोस्ट की तस्वीर 8 घंटे पहले स्वाती मालीवाल केस में विभव कुमार को तीस हजारी कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा 8 घंटे पहले IPL 2024 का गणित, CSK बाहर, RCB प्लेऑफ में पहुंची, आज RR-SRH में से कोई एक टॉप-2 में करेगा फिनिश 8 घंटे पहले यूपी में पहली बार चुनाव में कोई बाहुबली नहीं, कभी एक साथ थे 16 विधायक-सांसद 8 घंटे पहले AI और साइबर सिक्योरिटी से कर सकेंगे पार्ट टाइम M.Tech, लखनऊ विश्वविद्यालय में अब 5 विषयों में पार्ट टाइम M.Tech की सुविधा 8 घंटे पहले पांच साल में लखनऊ आज सबसे गर्म, 45 डिग्री अधिकतम तापमान, अभी चलती रहेगी हीटवेव 8 घंटे पहले एम्स (AIIMS) रायपुर में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 45 वर्ष, 65 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी 8 घंटे पहले रेलवे में ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 37 वर्ष, सैलरी 2 लाख से ज्यादा 8 घंटे पहले यूपी के 14 लोकसभा क्षेत्रों में कल सार्वजनिक अवकाश की घोषणा, उल्लंघन के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई 6 घंटे पहले प्रयागराज में राहुल और अखिलेश की सभा में मची भगदड़, कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर घुसे अंदर 5 घंटे पहले प्रतापगढ़ में सीएम योगी की जनसभा, कहा- सपा और कांग्रेस लगाना चाहती है औरंगजेब का जजिया कर 4 घंटे पहले

यूपी एटीएस को एक और कामयाबी, आईएस से जुड़े एक और संदिग्ध को  किया गिरफ्तार

Blog Image

उत्तर प्रदेश आतंकवाद निरोधी दस्ते यानी ATS ने आज बुधवार को छत्तीसगढ़ से आईएस से जुड़े एक और संग्धदि वजीउल्लाह को गिरफ्तार किया है। उसे ट्रांजिट रिमांड पर लखनऊ लाया जा रहा है। एटीएस के अधिकारियों के मुताबिक, वजीउल्लाह मूल रूप से छत्तीसगढ़ के ही रहने वाला है। वह कुछ समय से आईएस के संपर्क में था और संगठन के लिए काम करने की योजना बना रहा था। एटीएस को उसके बारे में गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया।

बताया जा रहा है कि वजीउल्लाह अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से पीएचडी कर चुका है और अलीगढ़ में ही निजी कोचिंग में पढ़ा रहा था। वह अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कई वर्तमान व पूर्व छात्रों के संगठन से भी जुड़ा हुआ है। उसके दो साथियों अब्दुल्ला अर्सलान और माज बिन तारिक को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। लखनऊ स्थित एनआईए अदालत ने इन दोनों की छह दिन की रिमांड मंजूर की है। दोनों को 13 नवंबर को लखनऊ जेल में दाखिल कराया जाएगा।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें