बड़ी खबरें

यूपी में उपभोक्ताओं को झटका देने की तैयारी में कारपोरेशन, घरेलू बिजली कनेक्शन लेना होगा महंगा 21 घंटे पहले यूपी से मुंबई की तरफ जाने वालों यात्रियों को तोहफा, घोषित हुई कई विशेष ट्रेनें, त्योहारी मौसम में रेलवे का सफर होगा आसान 21 घंटे पहले लखनऊ में रोडवेज मृतक आश्रितों ने शुरू की भूख हड़ताल, 6 साल से नियुक्ति के लिए कर रहे हैं संघर्ष 21 घंटे पहले भारत-बांग्लादेश के बीच आज से चेन्नई में खेला जाएगा पहला टेस्ट मैच, भारत को अब तक एक भी मैच नहीं हरा सका बांग्लादेश, पहले दिन बारिश की है आशंका 21 घंटे पहले भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) में 103 पदों पर निकली भर्ती, आवेदन आज से शुरू, 10वीं पास से लेकर इंजीनियर्स, डॉक्टर्स कर सकते हैं अप्लाई 21 घंटे पहले दिल्ली पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के पदों पर निकाली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 43 हजार रूपए से ज्यादा मिलेगी सैलरी 21 घंटे पहले अश्विन-जडेजा के नाम रहा पहले दिन का खेल, भारत ने स्टंप्स तक छह विकेट खोकर बनाए 339 रन 13 घंटे पहले

मुंबई में विपक्ष के पीएम फेस पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान ?

Blog Image

लोकसभा चुनाव होने में भले ही अभी वक्त है पर लोकसभा में सबसे ज्यादा सांसद देने वाले सूबे यानी उत्तर प्रदेश में सियासी गर्मी अभी से तेज हो गई है। चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति बना रही हैं। लोकसभा चुनाव में बीजेपी को केंद्र की सत्ता से कैसे हटाया जाए इसको लेकर विपक्षी दलों ने महागठबंधन बनाकर तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा के खिलाफ बन रहे इस गठबंधन में समाजवादी पार्टी भी शामिल है। लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच अखिलेश यादव ने विपक्ष के सीएम फेस को लेकर मुंबई में बड़ा बयान दिया है। 

बीजेपी को 2024 की सत्ता से रोकने का फार्मूला-

देश की आर्थिक राजधानी यानी मुंबई में सोमवार को अखिलेश यादव से जब पूछा गया कि क्या वो 2024 में खुद को विपक्ष का पीएम पद का चेहरा मानते हैं, तो इस सवाल पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे पास कई चेहरे जब समय आएगा तो हम लोग तय कर लेंगे। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीट हैं अगर बीजेपी की उत्तर प्रदेश में 40 सीट नहीं आईं तो बीजेपी उसकी भरपाई नहीं कर पाएगी। देश की जनता बीजेपी के खिलाफ है अखिलेश ने आगे कहा कि भाजपा पूरे देश में जिस तरह से राजनीतिक खेल, खेल रही है। यह जनता देख रही है देश की जनता भाजपा के खिलाफ है। भाजपा ने राजनीतिक दलों को लालच देकर ईडी, सीबीआई का दबाव बनाकर तोड़ा है। लोकसभा में ताकत बढ़ाने और ज्यादा सीट हासिल करने के लिए महाराष्ट्र में राजनीतिक खेल खेला गया है। उत्तर प्रदेश में अगर हमने उन्हें हरा दिया तो देश में उनकी सरकार नहीं बन पाएगी इसके लिए हम सभी लोगों को एकत्र होकर काम करना होगा। 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें