बड़ी खबरें

राहुल गांधी आज रायबरेली से भरेंगे नामांकन, मां सोनिया समेत कई दिग्गज रहेंगे मौजूद एक घंटा पहले सिपाही भर्ती पेपर लीक मामले में ईडी ने दर्ज किया केस, पहली बार मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट में होगी जांच एक घंटा पहले SIT ने प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ दर्ज किया रेप केस, IPC के तहत हुई दूसरी FIR एक घंटा पहले सपा ने कैसरगंज लोकसभा सीट पर भगत राम मिश्रा को बनाया उम्मीदवार, कल करेंगे नामांकन एक घंटा पहले उत्तर प्रदेश के संभल और बरेली में आज CM योगी आदित्यनाथ और मध्यप्रदेश के CM मोहन यादव करेंगे चुनाव प्रचार, भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में करेंगे चुनावी रैली 58 मिनट पहले बृजभूषण का टिकट कटा, पर कायम रहा दबदबा, पहलवान साक्षी मलिक बोलीं- देश की बेटियों की हुई हार 58 मिनट पहले प्रियंका गांधी का फतेहपुर सीकरी में रोड शो आज, I.N.D.I. अलायंस के उम्मीदवार पूर्व सैनिक रामनाथ सिकरवार के पक्ष में वोट की करेंगी अपील 57 मिनट पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए नामांकन का आखिरी दिन आज, 20 मई को होगा मतदान 57 मिनट पहले लोकसभा चुनाव संपन्न होने तक शासन में तैनात अधिकारी नहीं ले सकेंगे अवकाश, मुख्यमंत्री के अनुमोदन पर ही मिल सकेगा अवकाश 57 मिनट पहले IPL 2024 के 50वें मैच में आखिरी गेंद पर जीता हैदराबाद, SRH ने राजस्थान को रोमांचक मुकाबले में एक रन से हराया 52 मिनट पहले

रामलला के दरबार में क्यों फफक कर रो पड़े सपा विधायक!

Blog Image

अयोध्या की गोसाईंगंज सीट से समाजवादी पार्टी के बाहुबली विधायक अभय सिंह आज  रामलला के दर्शन करने पहुंचे थे। रामलला के दर्शन के दौरान सपा विधायक अभय सिंह भावुक हो गए और फफक कर रोने लगे। जब उनके रोने का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी नेतृत्व की ओर से उन्हें रामलला के दर्शन से रोका गया था। उन्होंने बताया कि इसके चलते समाजवादी पार्टी के कुछ विधायकों में गहरा रोष था। बीते दिनों अभय ने इस पर खुलकर विरोध दर्ज कराया था।

अभय सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें-

अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के बाद अभय सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भगवान राम की तस्वीरों को भी शेयर किया है। 

 

राज्यसभा चुनाव में की थी क्रॉस वोटिंग-

हाल ही में हुए राज्यसभा चुनाव के दौरान अभय सिंह ने बीजेपी समर्थित प्रत्याशी के पक्ष में वोटिंग की थी। जिसके चलते बीजेपी ने राज्यसभा में 8 सीटों पर जीत दर्ज की थी। वहीं समाजवादी पार्टी के हिस्से में केवल 2 सीटें ही आईं थीं। इन घटनाक्रम को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि अभय सिंह भी जल्द ही बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। 

अभय सिंह ने सपा पर लगाया बड़ा आरोप- 

अयोध्या पहुंचने पर उन्होंने यह भी कहा कि हम लोग रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में 22 जनवरी को ही शामिल होना चाहते थे लेकिन हमें निमंत्रण नहीं मिला। इसलिए विधानसभा अध्यक्ष से रामलला के दर्शन की अपील की थी। विधानसभा अध्यक्ष ने सदन में सभी सदस्यों को निमंत्रण दिया। अभय सिंह ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष ने कहा था कि जो कोई भी रामलला के दर्शन करने जाना चाहता है, वो हमारे साथ चल सकता है। समाजवादी पार्टी के अलावा सभी पार्टियों के विधायक अयोध्या पहुंचे लेकिन हमें नहीं जाने दिया गया। हमारे अराध्य के दर्शन करने से भी हमें रोक दिया गया।

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें